2/27/2018

Ratan Rajput|Pictures|Biography

0 comments
Ratan Rajput(born 20 April 1987) is an Indian actress best known for her roles in the Indian soap Agle Janam Mohe Bitiya Hi Kijo as Laali and as Princess Amba in Mahabharat. Both the shows fetched her positive and critical acclaim too. She participated in an Indian version of The Bachelorette called Swayamvar Season 3 Ratan Ka Rishta.She was a contestant on Bigg Boss 7 but got evicted after 4 weeks in the house.









Ratan Rajput


,
Ratan Rajput

रतन राजपूत (जन्म 20 अप्रैल 1 9 87) एक भारतीय अभिनेत्री है जो भारतीय साबुन में उनकी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध है, जो कि अगली जनम मोहे बितिया हाय कीजो को लाला के रूप में और महाभारत में राजकुमारी अम्बा के रूप में जाना जाता है। दोनों शो ने उसे सकारात्मक और महत्वपूर्ण प्रशंसा भी प्राप्त की। उन्होंने स्वयंसेवक सीजन 3 रतन का रिष्ट नामक द बैचलरटेट के एक भारतीय संस्करण में भाग लिया। वह बिग बॉस 7 पर एक प्रतियोगी थीं लेकिन घर में 4 सप्ताह बाद उसे बेदखल कर दिया गया।
व्यवसाय
एगेल जन्म मोहे बिटिया हाई किजो में उसने एक गरीब गाँव की लड़की की भूमिका निभाई थी, जिसे उसके माता-पिता ने बेच दिया था। इस धारावाहिक ने आलोचकों और दर्शकों दोनों के बीच उसे अधिक मान्यता दी।
वह सिद्धार्थ कुमार तिवारी के महाभारत में राजकुमारी अम्बा के रूप में भी देखे गए थे। उनकी भूमिका काशी की राजकुमारी की थी जो भीष्म की मृत्यु के कारण बन गई थी। आलोचकों ने फिर से अपने प्रदर्शन का आकलन किया और कहा कि यह उनकी सबसे बेहतरीन भूमिका थी। उसने एक वापसी की और सैंटोशी की टीवी और संतोषी मां की भूमिका निभाई।
बिग बॉस 7
उन्होंने 15 सितंबर 2013 को शो के लॉन्च दिवस पर "बिग बॉस 7" में एक प्रविष्टि की। शो में वह बहुत ही शांत और मुखर प्रतिभाशाली थीं। वह 4 सप्ताह के लिए शो में बने रहे और दो अच्छे दोस्त "एली अव्रम" और "हज़ेल कीच"

No comments:

Post a Comment